इटावा लाइव के समस्त पाठकों का इटावा लाइव परिवार हार्दिक स्वागत करता है।

एकलव्य स्टडी सर्किल ,मुख्य शाखा, प्रथम तल सियाराम मार्केट,भर्थना चौराहा ,इटावा , संपर्क सूत्र -9456629911,8449200060  | रिनेसाँ एकेडेमी,विकास कॉलोनी भाग-2 , कानपुर रोड, पक्का बाग, इटावा फोन नंबर -9456800140  | गरुकुल कंप्यूटर एजुकेशन एंड मैनेजमेंट ,इंफ्रोन्ट ऑफ़ रामलीला रोड ,गोविन्द नगर इटावा डायरेक्टर मोहम्मद शहीद अख्तर ,संपर्क सूत्र-9412190565  | रॉयल ऑक्सफ़ोर्ड इंटरनेशनल सीनियर सेकेण्डरी स्कूल एडमिशन ओपन क्लास पी.जी. से ट्वेल्थ पता रामलीला रोड इटावा ,संपर्क सूत्र-9927176666,9917166666  | सेंट मारिया स्कूल ,एडमिशन ओपन ,प्ले से इलेवेंथ ,पता बम्ब रोड ,पास लोहिया गैस गोदाम नयी मंडी इटावा,संपर्क सूत्र -८७५५५१९२१६,८७५५५१९२०४.  | ए-वन कम्पटीशन जोन फ्रेंड्स कॉलोनी भरथना चौराहा इटावा डायरेक्टर देवेंद्र सूर्यवंशी I  | विज्ञापन व समाचार प्रकाशन हेतु सम्पर्क करें- आशुतोष दुबे (संपादक) मो0- 9411871956 | e-mail :-newsashutosh10@gmail.com   | भरथना तहसील क्षेत्र अन्तर्गत समाचार प्रकाशन हेतु सम्पर्क करें- तनुज श्रीवास्तव (तहसील प्रतिनिधि) मो0- 9720063658  | 
साक्षात्‍कार

मिलिए वालीवुड फिल्म अभिनेत्री एशलेशा रॉय से .

Ajay Kumar

इटावा – इस समय जनपद में फिल्म बनाने के लिए मुम्बई के कलाकारों ने इटावा को चुना हुआ है अब तक जनपद में मुम्बई से कई बड़े कलाकार दस्तक दे चुके है इसी दौरान मुंबई की एक और फिल्म अभिनेत्री अपनी फिल्म इटावा सफारी  के लिए जनपद में शूटिंग के लिए आयीं हुई है .इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान  फिल्म अभिनेत्री एशलेशा रॉय ने इटावा लाइव के पत्रकार अजय कुमार से खास बात चीत में अपने वारे में बताया .

अजय कुमार - आप  फिल्म इटावा सफारी  में लीड ऐक्ट्रेस का रोल कर ही रही हो ,तो फिल्म की जानकारी से पहले अपने वारे में बताइए ?

एशलेशा – में जींद हरियाणा से विलोंग करती हूँ मेरे  पिता जी मिस्टर जग्गू गवर्मेंट सर्विस करते हैं और मम्मी जी रेनू वर्मा व्यूटी इंस्ट्रक्टर और ट्रेनर है मेरी बड़ी बहन सपना बेब डिजाइनर  है एक छोटा भाई है विशाल जो अभी पढाई कर रहा है .मैंने अपनी पढाई जींद के ही महाराजा अग्रसेन गर्ल्स हायरसेकण्ड्री स्कूल से इन्टर पास किया .इसके बाद में दिल्ली आ गयी जहाँ एक्टिंग के लिए वर्कशॉप और ऑडिशन देने शुरू कर दिए .

अजय कुमार – फिर आपका इटावा सफारी कैसे चयन हुआ ?

एशलेशा –मैं दिल्ली में ही एक शूटिंग पर थी जहाँ मुझे बताया गया की एस एस राजा जी इटावा सफारी फिल्म के डायरेक्टर को अपनी फिल्म के लिए एक हिरोइन की तलाश है . बाद में दिल्ली में ही उनसे मेरी मीटिंग हुई और मेरा स्क्रीन टेस्ट लिया गया और इटावा सफारी के लिए चुना  गया .

अजय कुमार – आप अपने करेक्टर और फिल्म की कहानी के बारे में कुछ बतायेंगी ?

 एशलेशा- फिल्म इटावा सफारी में मेरा काफी महत्वपूर्ण रोल है जिसमे में डौली नाम का करेक्टर किया इस फिल्म के अन्दर इमोशन,एक्शन,मसाला,कॉमेडी के साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा है इटावा और दिल्ली के बैकग्राउंड पर बनाई गयी कहानी बेहद दमदार और दिल को छू लेने वाली है .

अजय कुमार – एशलेशा जी इटावा सफारी फिल्म के दौरान कोई ऐसा एक्सपीरियंस जो बेहद डरावना रहा हो ?

एशलेशा – हाँ जी एक बार होटल के रूम में थी और रात के 12 बजे थे और रूम की लाइट चली गयी थी फिर अचानक इंटरकॉम की घंटी बजने लगी मैंने तुरंत ही एस एस राजा जी को कॉल किया और उन्होंने मेरा रूम शिफ्ट कराया था .

अजय कुमार- इस फिल्म की कितने  प्रतिशत शूटिंग इटावा में हुई और इटावा के लोग कैसे लगे ?

एशलेशा –ज्यादातर शूटिंग इटावा और उसके आस पास की  दर्शनीय लोकेशन पर की गयी है यहाँ के लोग और यहाँ आकर  बहुत ही अच्छा लगा,यहाँ के को-आर्टिस्ट, टीम और प्रोड्यूसर विनीत यादव बहुत व्यवहारिक थे 

अजय कुमार – आपको फिल्म लाइन में आने की किसने प्रेरणा दी ?

एशलेशा – मेरी मम्मी ने वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त है  मम्मी की दी हुयी गणेश भगवान की  मूर्ती हमेशां मेरे हैण्ड बैग में रहती है और  मम्मी का मानना है की जो धेर्य के साथ मेहनत करते है सफलता उनको जरुर मिलती है .मम्मी के आलावा मेरी छोटी मम्मी मेरे पापा मेरी  बहन सपना और नाना नानी का भी बहुत सहयोग रहा है .

Report :- Ajay Kumar
Posted Date :- 04-11-2016
साक्षात्‍कार
Video Gallery
Photo Gallery

Portal Owned, Maintained and Updated by : Etawah Live Team || Designed, Developed and Hosted by : http://portals.news/