लोक सभा चुनाव नजदीक आते ही जनता के बीच दिखने लगे सांसद जी

भरथना- लोक सभा चुनाव नजदीक आते ही वर्तमान सांसद का जनता के बीच में आना-जाना शुरू हो गया और केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान कर स्वयं को पुनः सांसद निर्वाचित होने के लिए प्रयास जारी हो गये। जनता में उक्त बात की चर्चा जोरों पर है।
अपने संसदीय क्षेत्र के विकास खण्ड भरथना के ग्राम विरौंधी में क्षेत्रीय भाजपा सांसद अशोक दोहरे ने सांसद प्रतिनिधि गोपाल मोहन शर्मा, मण्डल उपाध्यक्ष राजेश तिवारी, मोना चैबे, पिण्टू मिश्रा, विजय नरायन यादव, नीतू सविता, अरविन्द दीक्षित, गंगाप्रसाद सविता, आकाश पाठक, बृजेश तिवारी, मोनू अग्निहोत्री आदि की मौजूदगी में ग्राम स्थित राजेश तिवारी के मकान से अरविन्द दीक्षित के मकान तक नवनिर्मित सडक मार्ग का लोकार्पण किया। वहीं क्षेत्रीय व नगरीय जनता ने बताया कि लोक सभा चुनाव 2014 में विजयश्री प्राप्त होते ही अपने संसदीय क्षेत्र से मुँह मोड दिल्ली जाने वाले भाजपा सांसद अशोक दोहरे की क्षेत्रीय जनता के बीच मौजूदगी न होने व जनता की समस्याओं को न सुनने व निराकरण न करने से उन्हीं के संसदीय क्षेत्र की जनता उन्हें नहीं पहचानती है, किन्तु आगामी लोक सभा चुनाव 2019 के नजदीक आते ही अब वर्तमान सांसद ने जनता के बीच पहुँच कर केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी महत्वाकांक्षी योजनाओं का बखान करना शुरू कर दिया है।

मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

1 Comment

  1. Abhishek
    September 3, 2018 - 6:00 am

    अरे ये नेता बस जनता के पास बोट के समय ही आते है उससे पहले कोई मतलब होता है

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *