निर्भीक होकर करें मतदान- एस0एस0पी0

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- लोकतंत्र के उत्सव लोकसभा निर्वाचन 2019 के चतुर्थ चरण आगामी 29 अप्रैल को मतदाता पूर्णरूपेण स्वतंत्र होकर निर्भीकता के साथ राष्ट्रहित में अपने मताधिकार का प्रयोग करें। भयमुक्त माहौल में निष्पक्ष रूप से मतदान सम्पन्न कराने के लिए केन्द्रीय व राज्य स्तरीय सुरक्षा बल पूरी तरह मुस्तैद है।

यह बात शुक्रवार की दोपहर केन्द्रीय सुरक्षाबलों के फ्लैग मार्च के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार मिश्रा ने कस्बावासियों व राहगीरों से संवाद के दौरान कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा निर्वाचन को शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के उद्देश्य से बी0एस0एफ0, पश्चिम बंगाल पुलिस व अन्य पुलिस बलों की कम्पनियां आ चुकी हैं। जिसके चलते लोक सभा क्षेत्र का हर एक मतदाता मतदान दिवस के दिन बिना किसी संकोच के स्वतंत्र व निर्भीक होकर राष्ट्रहित में अपने मताधिकार का प्रयोग करे। यदि कोई भी अराजकतत्व मतदान के लिए किसी भी मतदाता को प्रभावित करता है, तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। सुरक्षाबल भयमुक्त माहौल में मतदान सम्पन्न कराने के लिए पूर्णतया तैयार है। सुरक्षा बलों के जवानों ने स्थानीय कोतवाली परिसर से मुहल्ला कृष्णा नगर, जवाहर रोड, सरोजनी रोड, बालूगंज आदि प्रमुख मार्गों पर फ्लैग मार्च कर मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर कमांडेंट बी0एस0एफ मय कम्पनी, पुलिस क्षेत्राधिकारी भरथना बैजनाथ, प्रभारी निरीक्षक महेन्द्र प्रताप सिंह, कस्बा चैकी इंचार्ज अनुभव चैधरी समेत पश्चिम बंगाल के पुलिस जवानों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *