विधायक की भाषाशैली से असन्तुष्ट लेखपाल संघ ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

भरथना 15 अप्रैल- भरथना विधायक सावित्री कठेरिया द्वारा लेखपाल गौरव श्रीवास्तव से अभद्र भाषा व धमकी भरे शब्दों का प्रयोग करने से क्षुब्ध लेखपाल संघ ने जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी जे0बी0 सिंह को ज्ञापन सौंप विधायक के विरूद्ध कार्यवाही की गुहार लगायी।

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ इटावा के तत्वाधान में सोमवार को जिलाध्यक्ष राजेश यादव व महामंत्री विनय कुमार पाठक द्वारा जिलाधिकारी जे0बी0 सिंह को ज्ञापन पत्र सौंपा गया। सौंपे गये ज्ञापन में जिलाध्यक्ष ने बताया कि आचार संहिता के दौरान प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना को लेकर क्षेत्रीय विधायक सावित्री कठेरिया द्वारा क्षेत्रीय लेखपाल गौरव श्रीवास्तव से काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। साथ ही धमकी भरे शब्दों का भी प्रयोग किया गया। जिलाध्यक्ष ने बताया कि यदि तीन दिन के अन्दर जिला प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही अमल में नहीं लायी गई, तो उ0प्र0 लेखपाल संघ आन्दोलन करने को बाध्य होगा। उक्त सम्बन्ध में लेखपाल गौरव श्रीवास्तव ने बताया विधायक सावित्री कठेरिया द्वारा फोन पर उनसे कहे गये अपशब्दों की उनके पास रिकाॅर्डिंग भी है। जिसमें उनके द्वारा कहे गये शब्द जनप्रतिनिधि की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं। जनप्रतिनिधि की ऐसी आपत्तिजनक भाषाशैली से क्षुब्ध होकर लेखपाल संघ द्वारा बीती 14 अप्रैल को भरथना तहसील सभागार में संघ पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक कर जिला प्रशसान को ज्ञापन सौंप विधायक के खिलाफ कार्यवाही कराने की वार्ता की गई थी।
मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *