रेलवे फाटक टूटने से यातायात प्रभावित

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- रेलवे फाटक टूटने से करीब एक घण्टे तक दोनों ओर मुख्य सडक मार्ग का यातायात पूरी तरह प्रभावित बना रहा। सूचना पर पहुंचे रेलवे टैक्नीशियनों द्वारा कडी मशक्कत कर बूम बदलने के बाद आवागमन सुचारू हो सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब 11ः30 बजे दिल्ली-हावडा रेलवे टैªक पर भरथना रेलवे स्टेशन की पूर्वी ओर स्थित रेलवे क्रासिंग 20बी की अप लाइन दिशा की ओर वाला फाटक टूटने व बन्द रहने से फाटक की दोनों सडकों पर वाहनों का जमावडा लग गया। रेलवे फाटक टूटने की सूचना पर मौके पर पहुंचे रेलवे तकनीशियनों के द्वारा कडी मशक्कत कर लगभग एक घण्टे बाद खामी को दूर कर आवागमन सुचारू कराया गया। इस दौरान छोटे-बडे वाहनों की सडक के दोनों ओर लम्बी-लम्बी कतारें बढती रहीं। मौके पर मौजूद टैक्नीशियन ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से फाटक में खामी आ गई थी। वहीं स्टेशन अधीक्षक एम0पी0 सिंह का कहना है कि बूम बदलकर तकरीबन एक घण्टे बाद रेलवे फाटक दुरूस्त हो सका। फोटो- टूटे फाटक को दुरूस्त करने में लगी टैक्नीशियन टीम।
मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *