बेसुध अवस्था में ट्रेन से उतरा विदेशी युवक

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- भरथना रेलवे स्टेशन पर 15484 डाउन महानन्दा एक्सप्रेस से एक विदेशी यात्री उतर गया। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ट्रेन से बेसुध अवस्था में उतरे विदेशी युवक को जीआरपी चैकी ले आयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दिल्ली की ओर से आने वाली 15484 डाउन महानन्दा एक्सप्रेस के ठहराव के दौरान बेसुध अवस्था में उतरे एक विदेशी युवक के ट्रेन में पुनः चढने से पहले ट्रेन गन्तव्य की ओर रवाना हो गयी। स्टेशन पर मौजूद विदेशी यात्री की सूचना पर स्थानीय जीआरपी जवानों ने चैकी पहुंचाया। इसी दौरान मिली सूचना पर पहुंचे कस्बा चैकी इंचार्ज अनुभव चैधरी ने विदेशी युवक व उसके पास से मिले पासपोर्ट व अन्य प्रपत्र के आधार पर यू0एस0ए0 के प्रान्त मिनीसोटा का निवासी मैक्समिलियम नाम की पडताल करते हुए उक्त विदेशी युवक को नशे की हालत में भरथना रेलवे स्टेशन पर उतरने की बात बताते हुए उसके उज्जैन जाने की जानकारी दी। वहीं उक्त विदेशी युवक के जहरखुरानी का शिकार होने की चर्चायें भी कुछ यात्रियों में हो रही थीं।
मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *