छात्रों के सामने गुरूजन आपस में भिडे

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- छात्रों को आदर्श व संस्कार का पाठ पढाने वाले गुरूजन ही विद्यालय परिसर में छात्रों के सामने गुत्थमगुत्था हो गये और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए जमकर मारपीट कर डाली। सूचना पर पहुंची साम्हों पुलिस द्वारा दोनों शिक्षकों को थाना लाया गया। परिषदीय छात्रों की परीक्षा के दौरान घटित घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी रही।

कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत साम्हों स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय परिसर में मंगलवार को पूर्वान्ह्र करीब 10 बजे मौजूद सहयोगी स्टाफ व छात्रों में उस समय हडकम्प मच गया। जब उपरोक्त विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक राजकुमार व उच्च प्राथमिक विद्यालय जारपुरा में सहायक अध्यापक पीयूष कुमार में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। कोतवाली भरथना लाये गये शिक्षकों ने स्वयं को विद्यालय का इंचार्ज बताते हुए सहायक अध्यापक राजकुमार का कहाना है कि जारपुरा में तैनात सहायक अध्यापक पीयूष कुमार ने आकर अपने मोबाइल से बच्चों की फोटो/वीडियो बनाना शुरू कर दिया, रोकने पर गाली गलौज कर मारपीट करते हुए कपडे फाड डाले। वहीं शिक्षक पीयूष कुमार ने कहा कि आवश्यक कार्य से उपरोक्त विद्यालय में पहुंचा, कम छात्र संख्या दिखने पर फोटो/वीडियो बनाने पर तैनात शिक्षक राजकुमार ने गाली गलौज कर डस्टर से हमला बोलकर लहूलोहान कर दिया। फोटो- थाने में मौजूद दोनों शिक्षक।
मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *