हस्ताक्षर अभियान चलाकर मतदाताओं को किया जागरूक

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- लोकतंत्र को सुदृंढ व मजबूत बनाने के उद्देश्य से भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश पर सरकारी, अर्द्धसरकारी कार्यालयों में अधिकारियों-कर्मचारियों समेत परिषदीय विद्यालयों में छात्र-छात्राओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाकर मतदाताओं से आगामी लोकसभा निर्वाचन में अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

लोकसभा निर्वाचन 2019 में समस्त मतदाताओं का मतदान के प्रति रूझान बढाने के लिए निर्वाचन आयोग के निर्देशन पर चलाये गये हस्ताक्षर अभियान के दौरान स्थानीय तहसील कार्यालय पर उपजिलाधिकारी नन्दप्रकाश मौर्य, तहसीलदार गजराज सिंह यादव, नायब तहसीलदार विशाल सिंह यादव, रजिस्टार कानूनगो वीरेन्द्र सिंह यादव, ब्लाक संसाधन केन्द्र पर ए0बी0आर0सी0 राजेश चैधरी, समन्वयक देशदीपक तिवारी के साथ क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय हथनौली, उच्च प्राथमिक विद्यालय मुडैना मल्हौसी, प्राथमिक विद्यालय लालपुरा, प्राथमिक विद्यालय मोढी, उ0मा0वि0 बनामई, प्राथमिक विद्यालय लहरोई सहित समस्त विद्यालयों में छात्र-छात्राओं ने हस्ताक्षर अभियान के अन्तर्गत हस्ताक्षर करके अभिभावकों व अन्य मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने की मुहिम चलाकर सर्वाधिक मतदान करने की अपील की।
मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *