latest

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की हुई मौत

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- नगर के मुहल्ला कल्यान नगर (मोतीगंज) में करीब 25 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की सूचना से मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने पति पर आये दिन अतिरिक्त दहेज की माँग को लेकर उत्पीडन करने व जान से मार देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मृतका के ससुरालीजन मौके से गायब हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना जसवन्तनगर के ग्राम शाहजहांपुर निवासी सत्यपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने दिसम्बर, 2015 में अपनी पुत्री की शादी भरथना के मुहल्ला कल्यान नगर निवासी एक व्यक्ति के साथ की थी। शादी के बाद से ही पति द्वारा शराब पीकर आये दिन मेरी पुत्री के साथ मारपीट के साथ अतिरिक्त दहेज के रूप में रूपयों की मांग की जाने लगी। करीब चार माह पहले मेरी मृतक पुत्री शेष कुमारी के साथ पति द्वारा मारपीट की गई थी। जिससे वह मेरे घर पर आ गई थी। लेकिन दीपावली के बाद आपसी सुलह समझौते के बाद मैंने पुत्री को पति के साथ भरथना भेज दिया था। जिसके बाद आज मुझे सूचना मिली, कि मेरी पुत्री की ससुरालीजनों ने हत्या कर दी है। जब मैं पुत्री की ससुराल भरथना पहुंचा, तो देखा कि मेरी पुत्री घर के बरामदे में मृत अवस्था में पडी हुई थी और सारे ससुरालीजन घर पर नहीं मिले। घटना की सूचना मेरे द्वारा थाना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर नायब तहसीलदार विशाल सिंह यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी विकास जायसवाल, थाना प्रभारी निरीक्षक भोलू सिंह भाटी, निरीक्षक इन्द्रपाल सरोज ने पुलिस बल के साथ आकर मौके का निरीक्षण करके शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *