latest

बहिष्कार की खबर को चैयरमैन ने बताया निराधार

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- नगर पालिका परिषद की शनिवार को आयोजित बोर्ड बैठक में सभासदगणों द्वारा किसी भी प्रकार के बहिष्कार का कोई प्रश्न ही नहीं है। जबकि सभी सभासदों द्वारा अपने प्रस्ताव बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत कर बखूबी बैठक में सहभागिता की गई। जिन्हें बोर्ड द्वारा जनहित में सर्वसम्मति से पारित भी किया गया।
उक्त बात नगर पालिका परिषद के चैयरमैन हाकिम सिंह ने एक समाचार पत्र में प्रकाशित सभासदगणों द्वारा बोर्ड बैठक का बहिष्कार सम्बन्धी खबर को सत्यता के विपरीत बताते हुए कही। उन्होंने कहा कि जब बोर्ड बैठक में सभी सभासदगणों ने सहभागिता करके अपने प्रस्तावों को बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत किया और बोर्ड द्वारा जनहित में उन प्रस्तावों को पारित भी किया गया तथा सभी ने हस्ताक्षर कर बोर्ड बैठक में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी, तो सभासदगणों द्वारा बैठक बहिष्कार करने की बात स्वतः ही झूठी व निराधार साबित हो रही है। चैयरमैन श्री सिंह ने कहा कि बैठक के दौरान शासन की कुछ नीतियां सही न होने पर कुछ सभासदों द्वारा उन पर असहमति जतायी गई थी। जिसका बोर्ड बैठक से कोई ताल्लुक नहीं था। वह चर्चा शासन की नीतियों पर आधारित थी। पूर्ण सहमति से बोर्ड बैठक सम्पन्न कराने का साक्षात् प्रमाण बोर्ड का प्रत्येक सदस्य/सभासद ही है।

मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *