latest

‘‘मिशन मोदी अगेन पीएम‘‘ की कार्यकारिणी का हुआ गठन

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- आगामी लोक सभा चुनाव 2019 में नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री पद की बागडोर सौंप भारत को सशक्त राष्ट्र की पहचान दिलाने के लिए युवा अभी से रणनीति बनाकर तैयारियों में जुट जायें। युवा सांसद-विधायक की जी-हुजूरी न करके हमारे संगठन के साथ जुड अपनी पहचान बनाकर राष्ट्र उन्नति की सोच के साथ समाज में कार्य करें।
उक्त बात शनिवार की सांय कस्बा के पुराना भरथना स्थित बर्फानी धाम गेस्ट हाउस में आयोजित डेमोक्रेसी डेवलपमेंट ट्रस्ट द्वारा संचालित राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास वेदान्ती के ‘‘मिशन मोदी अगेन पीएम‘‘ के तत्वाधान में आयोजित नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के गठन के दौरान बतौर मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष बसरेहर ऋषी यादव ने उपस्थितजनों से कही। उन्होंने कहा कि किसी भी संगठन में साफ सुथरी छवि वाले लोगों का होना अतिआवश्यक है। तभी समाज को नई दिशा व ऊर्जा प्रदान की जा सकेगी। तदुपरान्त मुख्य अतिथि श्री यादव ने ‘‘मिशन मोदी अगेन पी0एम0‘‘ के अन्तर्गत नवनिर्वाचित विश्वनाथ प्रताप सिंह को जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा, अर्नव तिवारी को जिला उपाध्यक्ष, शिवम यादव को जिला महामंत्री, मान सिंह को ब्लाक अध्यक्ष चकरनगर, कौशलेन्द्र यादव को ब्लाक अध्यक्ष जसवन्तनगर, उदयवीर को ब्लाक अध्यक्ष महेवा, नीरज कुमार को ब्लाक अध्यक्ष बसरेहर, यतेन्द्र यादव को ब्लाक अध्यक्ष इटावा, दीपू को ब्लाक अध्यक्ष भरथना का माल्यार्पण व प्रशस्त्रि पत्र सौंपकर पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गई। साथ ही उन्हें संकल्प दिलाया कि सभी युवा अपनी पहचान बनाकर संगठन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुनः देश की बागडोर सौंपने के लिए जुट जायें। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष बसरेहर श्याम शाक्य की मौजूदगी उल्लेखनीय रही।

मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *