ट्रैक्टर पलटने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव)- टैªक्टर लेकर अपनी बहिन के घर जा रहे युवक के घर में उस समय हाहाकार के बीच कोहराम मच गया। जब उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सडक किनारे खड्ड में पलटा मारकर पलट गया। जिसमें दबकर ट्रैक्टर चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर आनन-फानन में परिजन पहुंच गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम नगला अमर (भोली) निवासी महेश चन्द्र का करीब 19 वर्षीय पुत्र अनुज यादव स्वराज ट्रैक्टर पर सवार होकर रात्रि लगभग 8 बजे अपनी बहिन के यहाँ ग्राम मसनाई (चैबिया) जा रहा था। जैसे ही उसका ट्रैक्टर जवरपुरा-मसनाई मार्ग पर पहुंचा, वैसे ही ग्राम नगला ताल अन्हैया नदी पुल के समीप उसका रोटावेटर लगा स्वराज ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सडक किनारे खड्ड में पलटा मारकर जा गिरा। जिसमें दबकर घटनास्थल पर ही टैªक्टर चालक अनुज यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों द्वारा जैसे ही परिवारीजनों को घटना की सूचना दी गई। वैसे ही परिजनों में हाहाकार के बीच कोहराम मच गया और आनन-फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंच गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मेरी कोशिश रहती है कि भरथना की कोई भी खबर छूटने न पाये। मेरे इस प्रयास में कृपया आप भी सहयोग करें। मेरी ईमेल srivastavatanuj06@gmail.com पर आप ख़बरें व सुझाव भेज सकते हैं। मेरा मोबाइल नम्बर 9720063658, 7037258235 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *